अनंत-राधिका की शादी में परफॉर्म करेंगे लोक गायक मामे खान, अंबानी परिवार ने भेजा न्योता

4 1 29
Read Time5 Minute, 17 Second

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर शहनाई बजने वाली है.उनके बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट संग 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शादी होने वाली है.जैसलमेर निवासी औरमांगणियार जातिके प्रसिद्ध लोक कलाकार मामे खान को भी शादी का इंवाइट मिला है.

अनंत-राधिका की शादी में परफॉर्म करेंगे मामे खान

मामे खान 12 जुलाई को होने वाली शादी में शिरकत करने के साथ-साथ वहां परफॉर्म भी करेंगे.जैसलमेर के मामे खान को शादी का कार्ड भेजे जाने पर लोक कलाकारों और जैसलमेर में खुशी की लहर है.साल की सबसे बड़ी शादी की चर्चा पिछले कुछ समय से खूब हो रही है. शादी से पहले कईप्री-वेडिंग फंक्शनहो चुके हैं.

एक्साइटेड हैं मामे खान

मामे खान ने एक वीडियो जारी कर बताया कि वे बहुत खुश हैं.वे हर साल गणेश चतुर्थी के मौके पर अंबानी परिवार के कार्यक्रम में शामिल होते आए हैं.इससे पहले भी अंबानी परिवार के कार्यक्रमों में उन्होंने शिरकत की है, साथ ही परफॉर्म भी किया है. मामे खान ने बताया कि वे शादी में जाने को लेकर बहुत उत्साहित हैं.वे वहां राजस्थानी लोक गीतों के साथ साथ अपने बॉलीवुड गीतों को भी परफॉर्म करेंगे.

Advertisement
राधिका-अनंत संग मामे खान

जैसलमेर के सत्तो गांव के रहने वाले मामे खान को राजस्थान संगीत नाटक अकादमी की ओर से 2022 में संगीत नाटक अकादमी पुरस्कार से नवाजा जा चुका है.मामे खान कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर चलने वाले भारत के पहले लोक कलाकार हैं. राजस्थानी लोक गीतों के साथ बॉलीवुड गीतों में अपनी आवाज देकर मामे खान काफी लोकप्रिय हो चुके हैं.उनके कई प्राइवेट एलबम भी निकले हैं.

अनंत-राधिका की शादी का कार्ड

मामे ने गाए बॉलीवुड गाने
मामे खान बॉलीवुड में खासे मशहूर हैं.उनके गाए कई गीतों ने फिल्मी पर्दों पर धूम मचाई है. जिसमेंऋतिक रोशन पर फिल्माया गया फिल्म 'लक बाय चांस' का सॉन्ग 'बावो रे बावो' खासा लोकप्रिय हुआ था. इस गीत ने जैसलमेर के मामे खान को बॉलीवुड में भी जगह दी.

कोक स्टूडियो में गाया उनका गीत 'चौधरी' ने सात समंदर पार उन्हेंघर-घर में पहुंचाया. उन्होंने शंकर-एहसान-लॉय, अमित त्रिवेदी, सलीम-सुलेमान जैसे कई दिग्गजों के साथ कई हिंदी गानों में अपनी आवाज दी.जैसलमेर के लोक कलाकार को 2016 में GIMA अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चिराग को कंट्रोल करने के लिए BJP बढ़ाएगी पारस का कद? जल्द ही बनाए जा सकते हैं किसी राज्य के राज्यपाल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now